इंदौर क्राइम ब्रांच ने फर्जी डिप्टी कमिश्नर गिरफ्तार, फोन कर रेस्टोरेंट संचालकों को देता था धमकी

इंदौर
 इंदौर में क्राइम ब्रांच और विजय नगर थाने की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक फर्जी डिप्टी कमिश्नर को गिरफ्तार किया है. आरोपी अलग-अलग नंबरों से पुलिस कंट्रोल रूम में फोन लगाकर खुद को कभी सीएम हाउस में तो कभी इंदौर शहर में तैनात डिप्टी कमिश्नर बताकर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था.

इन दिनों इंदौर में फर्जी अधिकारियों के पकड़े जाने का सिलसिला जारी है. बीते 15 दिनों में ये तीसरी करवाई है जब ऐसे फर्जी अधिकारी को पकड़ा गया है. आरोपी  फर्जी कॉल कर रेस्टोरेंट संचालक पर दबाव बनाते हुए उसे धमका रहा था.

सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच और विजय नगर थाने की पुलिस ने मौके से उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि आरोपी का नाम ललित चौहान हैं जो  सीहोर का रहने वाला है.

इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल कर वो पुलिसकर्मियों पर दबाव बना रहा था. हालांकि पुलिस ने आरोपी के मोबाइल से कई रिकॉर्डिंग भी बरामद की है. फिलहाल आरोपी ललित चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.  

वहीं फर्जी अधिकारी को पकड़े जाने को लेकर विजय नगर के थाना प्रभारी रविंद्र गुर्जर ने कहा, ये आरोरी पुलिस कंट्रोल रूम और शहर के होटल के लोगों को फोन करके परेशान करता था. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी सिहोर का रहने वाला है जिससे पूछताछ जारी है.

Back to top button