छत्तीसगढ़-कोरबा सीएमओ के घर चोरी, बेटी की शादी के लिए रखे लाखों के गहने और नकदी पार

कोरबा.

कुसमुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत विकास नगर ऑफिसर कॉलोनी में स्थित C5 में बुधवार रात बड़ी चोरी हुई। यहां रहने वाले एसईसीएल कुसमुंडा चिकित्सा विभाग के मुख्याधिकारी अरविंद कुमार के घर को चोरों ने निशाना बनाया। उन्होंने अपने घर हुई चोरी की सूचना कुसमुंडा थाना पुलिस को दी, जिस पर कुसमुंडा थाना प्रभारी रूपक शर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचे।

वहीं, डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट को भी सूचना दी गई, जो मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए। भीड़भाड़ वाले इलाके में चोरी की घटना से कॉलोनी में हड़कंप मच गया। चोर पीछे दीवार कूदकर घर में घुसे, जिसकी वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सोने चांदी के गहने और बड़ी मात्रा नकदी घर की अलमारी में रखी हुई थी। जिस वक्त ये घटना हुई घर पर कोई नहीं था। सूनेपन का फायदा उठाकर चोर बड़ी आसानी से घर में घुसकर हाथ साफ कर गए।
मकान मालिक अरविंद ने बताया कि वह और उनकी पत्नी किसी काम से बाहर गए हुए थे। जब देर रात वापस आए और ताला खोलकर अंदर घुसे तब सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। घर के पीछे दीवार से कूदकर अंदर घुसे थे। उनकी एक बेटी है, जो बाहर जॉब कर रही है। कुछ दिनों बाद उसकी शादी होने वाली थी और शादी के लिए गहने और नकदी रकम रखे हुई थी, जिसे चोरों ने पार कर दिया।
कुसमुंडा थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलते है पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले पर सूक्ष्मता और सघनता के साथ जांच कर रही है। पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होंगे।

Back to top button