सलमान ने रणवीर के ड्रेसिंग स्टाइल का उड़ाया मजाक, जानें क्या कहा

रणवीर सिंह बॉलिवुड के एकमात्र ऐसे फिल्म स्टार हैं जो अपने ड्रेसिंग सेंस के साथ एक्सपेरिमेंट करने से परहेज नहीं करते और किसी भी तरह के स्टाइल और कपड़ों को बड़े ही बोल्ड अंदाज़ में कैरी करते हैं। शायद उनके इसी अंदाज़ के लगभग सभी डिजाइनर्स कायल हैं क्योंकि वह किसी भी आउटफिट को आराम से पहन लेते हैं।

अब भले ही कुछ लोगों को रणवीर सिंह का ड्रेसिंग सेंस अजीब लगता हो, लेकिन शायद सलमान खान को रणवीर का यह स्टाइल कुछ खास पसंद नहीं है। नहीं, नहीं..यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि हाल ही में सलमान ने ही कुछ ऐसा कह दिया कि रणवीर को शायद रास नहीं आएगा।

दरअसल 'बिग बॉस' के सीज़न 12 के लॉन्च के दौरान जब प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी तो सलमान ने एक ऐसे रिपोर्टर के ऊपर मज़ाक उड़ाया, जिसने अजीबोगरीब कपड़े पहने हुए थे। सलमान ने उसे उठाकर कपड़ों के बहाने रणवीर सिंह के ड्रेसिंग स्टाइल पर तंज कस दिया।

सलमान ने उस रिपोर्टर से कहा, 'ये कपड़े कौन सिलेक्ट करता है आपके लिए?' लेकिन इससे पहले कि कोई और उस सवाल का जवाब दे पाता, सलमान ने खुद ही जवाब दे दिया और कहा, 'रणवीर सिंह। इसके बाद वहां मौजूद लोग ठहाके लगाकर हंस पड़े।

अब भले ही सलमान ने यह मज़ाक में कहा हो, लेकिन इस मज़ाक के बहाने उन्होंने रणवीर पर ही तंज कस दिया। अब देखना यह है कि रणवीर इस पर क्या कहते हैं। वैसे देखा जाए तो रणवीर को इस बात से कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि कोई उनके ड्रेसअप को लेकर क्या सोचता है। वह कई बार कह भी चुके हैं कि वह वही कपड़े चुनते हैं और पहनते हैं, जो उन्हें भाते हैं। फिर बाकी लोग इसे बारे में क्या सोचते हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button