गजब के ये चोर, शुभ दिन देखकर ही वारदातों को देते थे अंजाम

हैदराबाद
बचपन से हमसभी एक बात सुनते आए है कि कोई काम शुरू करने से पहले शुभ दिन देखते है। लेकिन क्या चोरी करने के लिए भी शुभ दिन के बारे में सुना है। यह कोई मजाक नहीं बल्कि सच है। दरअसल, आज हम आपको चोर के बारे में बताने जा रहे है जो सिर्फ हफ्ते में एक ही दिन चोरी करता है।

जी हां, एक चोरी के आरोप में पुलिस ने जब उस चोर को गिरफ्तार किया तो उसके चोरी करने की कहानी को सुनकर पुलिस हैरान रह गई। पुलिस के हत्थे चढ़े इस चोर का नाम मोहम्मद समीर खान है। मोहम्मद समीर खान की आंखों की रोशन कम होने के कारण वह अपने दोस्त मोहम्मद शोएब के साथ दिन में चोरी करता था और चोरी के लिए वह मंगलवार को ही विशेष रूप से दिन को चुनता था। उनके लिए मंगलवार को चोरी करने के शुभ दिन होता था इस दिन चोरी करने पर वे पूरी तरह से चोरी करने में सफल होते थे।

ये चोर अब हैदराबाद पुलिस की गिरफ्त में है। इन चोरों ने अब तक तेलंगाना, आंध्रप्रदेश, बैंगलुरू, और कर्नाटक में चोरी की वारदतों को अंजाम दिया है। लेकिन ये सभी वारदातों को सिर्फ मंगलवार के दिन अंजाम दिया है। हैदराबाद पुलिस के मुताबिक, इन चोरों को एक चोरी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद एक के बाद एक पुलिस ने इन आरोपियों से जब पूछताछ शुरू की तो मालूम पड़ा कि ये लोग सिर्फ हैदराबाद में ही चोरी नही करते थे। बल्कि दूसरे राज्यों में भी जाकर चोरियों को अंजाम दे चुके है।

हैदराबाद पुलिस कमिश्नर अंजनी कुमार के मुताबिक, ये दोनों चोर चोरी करने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर जाते थे। दोनों चोरो में एक चोर बाइक से उतर कर चोरी करने जाता था और दूसरा चोर घर के बाहर खड़ा रहता था और चंद मिनट में पहला चोर घर में जाकर घटना को अंजाम देने के बाद वह वापस आ जाता था।

सबसे ज्यादा चोरियों को इन लोगों ने तेलंगाना और बेंगलुरू में अंजाम दिया है। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों के पास से 21 लाख का सोना भी बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button