अस्पताल में भर्ती, गोवा के ऊर्जा मंत्री को पड़ा दिल का दौरा

पणजी 
गोवा के ऊर्जा मंत्री पांडुरंग मडकाईकर को सोमवार को मुंबई में दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उन्हें शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.   भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने यह जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक मडकाईकर (53) कल मुंबई यात्रा पर आए थे कि तभी उनकी तबीयत बिगड़ गई.

गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने बताया कि बीती रात दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा, ‘हम विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं. ’

कम्बर्जुआ विधानसभा क्षेत्र से विधायक
मडकाईकर उत्तरी गोवा जिले में कम्बर्जुआ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के विधायक हैं. गोवा में भाजपा महासचिव सदानंद तनावड़े ने कहा कि मडकाईकर कुछ काम से कल दोपहर मुंबई के लिए रवाना हुए थे और वहां उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. उन्होंने कहा कि मडकाईकर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मनोहर पर्रिकर की तबीयत भी ठीक नहीं

बता दें कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबीयत भी ठीक नहीं है. वह अमेरिका में अपना इलाज करवा रहे हैं। 15 फरवरी को मनोहर पर्रिकर की तबीयत ज्यादा खराब होने के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के बाद 22 फरवरी को डिस्चार्ज कर दिया गया था. 5 मार्च को स्‍वास्‍थ्‍य खराब होने के चलते उन्हें एक बार फिर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बेहतर स्वास्थ्य सुधार के लिए 7 मार्च, 2018 को मनोहर पर्रिकर अमेरिका रवाना हो गए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button