सुनंदा केस में कोर्ट ने किया तलब, थरूर बोले- निराधार हैं आरोप, बदनाम करने की साजिश

नई दिल्ली 
अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में कोर्ट द्वारा समन किए जाने के बाद कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने बयान जारी कर अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा, 'जितना मैं समझता हूं, कोर्ट ने मेरे नाम का समन जारी किया है और मुझे 7 जुलाई 2018, शनिवार को पेश होने को कहा है।' थरूर ने आगे कहा कि मैं इस बात की ओर सबका ध्यान दिलाना चाहता हूं कि शुरुआत से ही मैंने जांच टीम का पूरा सहयोग किया है और लगातार कानूनी प्रक्रिया का पालन करता आ रहा हूं। 
 

अपने पक्ष को सामने रखते हुए उन्होंने लिखा, 'मैं अपनी पोजिशन को एक बार फिर से दोहराना चाहता हूं कि मेरे ऊपर लगे सभी आरोप निराधार और निरर्थक हैं। मेरे खिलाफ यह दुर्भावनापूर्ण और बदले की कार्रवाई का प्रयास है। मैं इन आरोपों का डटकर मुकाबला करूंगा और मुझे विश्वास है कि आखिर में हमारे न्यायिक प्रक्रिया के तहत सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।' 
 

थरूर ने मीडिया से अपनी प्रिवेसी का सम्मान करने का भी अनुरोध किया है। आपको बता दें कि मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने 3000 पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में दायर की, जिसके आधार पर कोर्ट ने थरूर को आरोपी माना। इस मामले में कई बार कांग्रेस नेता से दिल्ली पुलिस लंबी पूछताछ भी कर चुकी है। कोर्ट ने यह भी कहा कि सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में थरूर पर केस चलाने के पर्याप्त आधार मौजूद हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button