ग्राहकों की लंबी लाइन ने रेस्तरां को किया कंगाल, अजीबो-गरीब किस्सा

कभी-कभी अति उत्साह में किया गया काम बेहद खतरनाक साबित होता है। इसका उदाहरण हम आपको इस स्टोरी के माध्यम से पेश करेंगे। इसके बारे में जानकर शायद आप भी हैरान रह जाएंगे।  एक रेस्तरां जिसने अपने ग्राहकों को ऐसा फूड ऑफर दे दिया कि वह रातोंरात कंगाल हो गया। जी हां, चीन के इस रेस्तरां के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर पूरी दुनिया में किए जा रहे हैं।  

आप यकीन नहीं करेंगे कि 'JIAMENER' नामक इस रेस्तरां की लॉन्चिंग को अभी दो सप्ताह भी नहीं बीते थे कि इसके मालिक को मजबूरन इसे बंद करना पड़ गया। दरअसल, इसकी वजह यही फूड ऑफर बना है। जी हां, रेस्तरां के मालिक ने ग्राहकों को महज 1300 रुपए में अपने यहां महीनाभर अनलीमिटेड खाने का ऑफर दिया।

चीन में जब लोगों को रेस्तरां के इस ऑफर के बारे में पता चला तो लोग इतने एक्साइटेड हो गए कि इसका असर रेस्तरां खुले रहने तक यानी पूरे दो हफ्ते तक नजर आया। 14 दिनों तक रेस्तरां के बाहर लगी लोगों की लाइन जरा भी देर के लिए नहीं टूटी।

यहां खानेवालों का आना-जाना लगा रहा। कई बार लोग खाने के लिए घंटों खड़े भी रहे, लेकिन वापस लौटकर नहीं गए। होटल मालिक को पता भी नहीं था कि उसने कितनी बड़ी मुसीबत को दावत दे दी है। उसका अति उत्साह उस पर भारी पड़ने वाला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button