सलमान ने ट्विटर पर धर्मेंद्र के साथ की तस्वीर पोस्ट

मुंबई
बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने अभिनेता धर्मेन्द्र के साथ ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट की है। सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रेस 3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म ईद के अवसर पर 15 जून को प्रदर्शित हो रही है। सलमान खान ने धर्मेंद्र और उनके बेटे एवं फिल्म रेस 3 के सह-कलाकार बॉबी देओल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की। सलमान ने ट्विटर पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, हमारे धरमजी, हमारे धरमजी हैं।

चलो इस खास मामले में आपके धरमजी भी हैं। आपको बता दें कि बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म में काम करने का फैसला किया है। सलमान खान जब अपनी फिल्म ट्यूबलाइट शुरू कर रहे थे उससे पहले ही उन्होंने रेमो डिसूज़ा के साथ डांस बेस्ड फिल्म बनाने का वादा किया था लेकिन बाद में सलमान ने उस फिल्म को छोड़कर रेमो के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3 की शूटिंग शुरू कर दी। कहा जा रहा था कि रेमो की डांस बेस्ड फिल्म बंद हो गई है या शायद रेमो अब इसे वरुण धवन के साथ बनायेंगे लेकिन अब सलमान खान ने कहा है कि वो इस फिल्म में जरुर काम करेंगे।

फिल्म उन्होंने छोड़ी नहीं थी बल्कि आगे बढ़ा दी थी। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण था कि इस डांस वाली फिल्म के लिए तैयारी करते वक्त सलमान को चोट लग गई थी इसलिए उन्होंने उस समय रेमो से इस फिल्म पर काम रोकने को कहा था लेकिन रेमो का कमिटमेंट पूरा करने के लिए रमेश तौरानी से बात कर उन्हें रेस 3 का निदेशक बनवा दिया। गौरतलब है कि उस समय डांस करते वक्त सलमान के कंधे में चोट लग गई थी और उन्होंने तब तुरंत इस फिल्म को रोकने का फैसला किया। कहानी के मुताबिक इस फिल्म में सलमान को एक बड़ी बेटी के पिता की भूमिका निभानी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button